Home Entertainment जोया अख्तर ने ‘द आर्चीज’ को परिवारवाद विवाद से बचाया, कहा ‘तुम...

जोया अख्तर ने ‘द आर्चीज’ को परिवारवाद विवाद से बचाया, कहा ‘तुम कौन हो कि मुझसे…’

446

जोया अख्तर ने सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा स्टारर ‘द आर्चीज’ के रिलीज से पहले और बाद में हुए परिवारवाद विवाद के बारे में खुलकर बातचीत की।

जोया अख्तर एक प्रमुख फिल्ममेकर हैं, जिनकी सफल फिल्मों में ‘ज़िन्दगी ना मिलेगी दोबारा’ और ‘गल्ली बॉय’ शामिल हैं। उनकी नई फिल्म, ‘द आर्चीज’, भी Netflix पर स्ट्रीम हो रही है। इसने शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान, जाह्नवी कपूर की बहन और श्रीदेवी-बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा का डेब्यू किया। इसके रिलीज से पहले ही, ‘द आर्चीज’ ने पूरे परिवारवाद विवाद को उजागर किया। अब जोया अख्तर ने स्टार किड्स को फिल्म में लाने के लिए खुद को बचाने का समर्थन किया है।

जगरनॉट के साथ बातचीत के दौरान, जोया अख्तर ने कहा, “मुझे लगता है (विवाद) यह उपहास, पहुंच और सामाजिक पूंजी के बारे में है। मैं पूरी तरह से समझती हूं कि आप किसी के पास नहीं होने वाले पहुंच की कसम और आसानी से प्राप्त करने की बात पर क्रोध या अफसोस हो सकता है। यह एक वार्ता है जो होनी चाहिए। सभी को एक ही प्रकार की शिक्षा, नौकरी के अवसर आदि होने चाहिए। लेकिन जब आप उठते हैं और कहते हैं कि सुहाना खान मेरी फिल्म में नहीं होनी चाहिए, तो यह उदासीन है क्योंकि यह आपके जीवन को बदलने वाली बात नहीं है कि वह मेरी फिल्म में है या नहीं। आपको इस बारे में बात करनी चाहिए जो आपके जीवन को बदलेगा.”

नेटवर्क और उसने जो कुछ बनाया, मैं उसको जानती हूं। मैं क्या करूँ, अपने पिताजी को नकारात्मकता क्यों मिले क्योंकि मैं एक फिल्ममेकर बनना चाहत